Entertainment

Ankita Lokhande: मर्सिडीज V220D की मालकिन बनीं अंकिता लोखंडे, कार देख खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस

Posted on

टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दिसंबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी। टीवी के बाद बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी अंकिता अपनी शादी के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अंकिता और विक्की जैन लग्जरी कार मर्सिडीज वी220डी के अब मालिक बन गए हैं। वीरल भयानी ने अंकिता और विक्की के घर लग्जरी कार के पहुंचने का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अंकिता अपने पति के साथ कार से कवर हटा रही हैं। वहीं उन्होंने केक काटकर कार आने को सेलिब्रेट भी किया। इस दौरान अंकिता अपनी खुशी छुपा नहीं पाई। कार खरीदने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी।

वहीं अंकिता लोखंडे अपने पति के साथ शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आने वाली हैं। शो में अंकिता और विक्की ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिए बिना बताया कि कैसे उनकी मृत्यु दोनों के रिश्ते की सबसे कठिन परीक्षा थी। इस बारे में बात करते हुए, अंकिता ने कहा कि मुझे याद नहीं है कि मैंने एक दिन उसे क्यों बुलाया। मुझे बस उसकी जरूरत थी, वह शुरुआत थी। इसके बाद हमने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया। 

 

शो में अंकिता ने पति के बांधे तारीफों के पुल

अंकिता लोखंडे ने शो में आगे कहा- इस समय हम एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से समझते हैं। सभी उतार-चढ़ाव के बावजूद यह एक अच्छा दौर रहा है। अंकिता ने विक्की जैन की तरफ इशारा करते हुए कहा  मैं सभी को बताना चाहती हूं कि हर किसी के पास अपनी पत्नी के साथ खड़े होने की क्षमता नहीं है। कठिन समय में यह मेरे साथ थे। सोशल मीडिया पर जब भी अंकिता लोखंडे कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो कमेंट बॉक्स में लोग सुशांत सिंह राजपूत को जरूर याद करते हैं। 

अंकिता से नाराज हो गए सुशांत के फैंस

शादी के बाद पहली बार विक्की जैन और अंकिता लोखंडे स्मार्ट जोड़ी में गेस्ट के तौर पर नजर आए। शो का प्रोमो रिलीज हुआ तो दोनों की जोड़ी कमाल की दिखी। अंकिता और विक्की के बीच केमस्ट्री प्यार का तड़का देखने को मिला। हालांकि, अंकिता की एक बात से सुशांत के फैंस नाराज हो गए। अंकिता ने कहा कि विक्की के आने के बाद उन्होंने असली प्यार का मतलब जाना है। इस बात से सुशांत के एक फैन ने लिखा-हम इस बात को नहीं मानते। दूसरे ने कहा कि क्या सुशांत सिंह को भूल गई क्या मैडम।



Source link

Click to comment

Most Popular