Entertainment

Ananya Panday: स्टाइलिश लुक और अंदाज में अनन्या पांडे ने शेयर कीं तस्वीरें, फैंस बोले- कितनी सुंदर हो!

Posted on

अनन्या पांडे
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। हालांकि, आर्यन खान ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद कुछ वक्त के लिए अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया से एकदम से दूरी बना ली थी। लेकिन, फिर इसके बाद वह अपनी पहले वाली फॉर्म में वापस लौट आईं और फैंस ने तस्वीरें साझा करने का सिलसिला शुरू कर दिया। अनन्या पांडे ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 


 

अनन्या पांडे शिमरी लहंगा
– फोटो : instagram/ananyapanday

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर 5 तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे व्हाइट ड्रेस में अलग-अलग लुक में पोज देती हुई दिख रही हैं। पांच तस्वीरों में अनन्या पांडे का लुक और स्टाइल देखने लायक है। 

अनन्या पांडे,
– फोटो : सोशल मीडिया

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है-वंडरलैंड में एनी। इन तस्वीरों को अब तक 73 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक फैन ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है- कितनी सुंदर हो! वहीं अन्य यूजर्स इन तस्वीरों पर दिल वाली इमोजी बनाकर अनन्या पांडे पर प्यार लुटा रहे हैं।

 

अनन्या पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

कई बार अनन्या पांडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने जालीदार कपड़ों में तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे। 

अनन्या पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘लाइगर’ के लिए काम कर रही हैं। फिल्म विजय देवरकोंडा और बॉक्सर माइक टायसन फिल्म में लीड रोल में होंगे। गौरतलब है कि अनन्या पांडे महज 23 साल की हैं। वह अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।



Source link

Click to comment

Most Popular