Tech

Airtel Recharge Plans: ये हैं एयरटेल के अनलिमिटेड कॉलिंग और बंपर डाटा वाले सस्ते प्लान, मिलेगा जबरदस्त फायदा

Posted on

एयरटेल रिचार्ज प्लान
– फोटो : istock

वैसे तो पूरे देश में कई सारी टेलीकॉम कंपनियां हैं। ये कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए हमेशा अच्छी सुविधा देने की कोशिश में रहती हैं। ग्राहकों की भी हमेशा ये मांग होती है कि सस्ते प्लान मिलें और फायदा ज्यादा हो। टेलीकॉम इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक एयरटेल है। कंपनी के किफायती प्लांस इसे बेहतर बनाते हैं। यही कारण है कि देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनियों में से एक एयरटेल के नेटवर्क का जाल बड़े बड़े मेट्रो शहरों, बड़े महानगरों से होते हुए अब गांवों तक फैल चुका है। एयरटेल के उपभोक्ताओं की संख्या अब काफी बढ़ चुकी है। कंपनी एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त रिचार्ज प्लान लाई है। अगर आप एयरटेल के प्रीपेड ग्राहक हैं और इंटरनेट ज्यादा चलाते हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। जिससे आप आराम से कॉलिंग और इंटरनेट भी खूब चला पाएंगें। आइए जानते है कि एयरटेल का कौन सा रिचार्ज प्लान आपकी जरूरत के हिसाब से बेहतर है-

एयरटेल रिचार्ज प्लान
– फोटो : Airtel

265 रुपये वाला रिचार्ज

एयरटेल प्लान में ग्राहक को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 1GB डाटा/दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/DAY दे रहा है। यदि एक्स्ट्रा बेनिफिट्स की बात करें तो फ्री ऑनलाइन कोर्स, 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक और मनोरंजन के लिए फ्री हेलोट्यून्स के साथ विंक म्यूजिक मिलता है। 

एयरटेल रिचार्ज प्लान
– फोटो : istock

719 रुपये वाला रिचार्ज

इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की होती है। ग्राहकों को डेली 1.5GB डाटा/दिन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग,100 SMS/DAY मिलता है। एक्स्ट्रा बेनिफिट्स की बात करें तो फ्री ऑनलाइन कोर्स, 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक, अपोलो सर्किल और मनोरंजन के लिए फ्री हेलोट्यून्स के साथ विंक म्यूजिक मिलता है। 

एयरटेल रिचार्ज प्लान
– फोटो : istock

359 रुपये वाला रिचार्ज

ग्राहकों को डेली 2GB डाटा/दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS/DAY मिलता है। इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी होती है। प्राइम वीडियो मोबिल एडिशन, ऑनलाइन कोर्स, 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक, अपोलो सर्किल और मनोरंजन के लिए फ्री हेलोट्यून्स के साथ विंक म्यूजिक मुफ्त मिलता है। 

एयरटेल रिचार्ज प्लान
– फोटो : istock

 2,999 रुपये वाला रिचार्ज

इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती हैं। कंपनी प्लान में डेली 2GB डाटा/दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS/DAY दे रही है। ऑनलाइन कोर्स, 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक, अपोलो सर्किल और मनोरंजन के लिए फ्री हेलोट्यून्स के साथ विंक म्यूजिक मुफ्त मिलता है।

Source link

Click to comment

Most Popular