Entertainment

सिंदूर की कीमत: अर्जुन-मिश्री की कहानी को पहले एपिसोड में ही मिला दुलार, स्क्रीनिंग की खास तस्वीरें

Posted on

शहजाद शेख, वैभवी हैंकरे
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

मनोरंजन टीवी चैनलों में तेजी से अपना नाम बनाने में कामयाब रहे दंगल टीवी के धारावाहिकों में समाज से जुड़े मुद्दों को सार्थक तरीके से उठाने और उन पर एक सामाजिक बहस शुरू करने की कोशिशें लगातार जारी हैं। गौरतलब ये है कि ये धारावाहिक दर्शकों से जुड़ाव की अपनी इन कोशिशों में कामयाब भी हो रहे हैं। ऐसा ही एक नया धारावाहिक इस चैनल पर सोमवार से शुरू हुआ है जिसका नाम है, ‘सिंदूर की कीमत’। धारावाहिक ‘सिंदूर की कीमत’ की शूटिंग यहां मुंबई में पूरे उत्साह से चल रही है और इसके पहले एपिसोड को धारावाहिक के सभी कलाकारों और तकनीशियनों ने मीडिया के साथ देखा तो माहौल काफी भावुक हो गया।

धारावाहिक ‘सिंदूर की कीमत’ की खासियत इसकी शानदार कहानी होती दिख रही है। इसके प्रस्तुतीकरण में पूरा फोकस इसके कथानक पर ही रखने की इसके निर्माताओं की सधी हुई कोशिश का अच्छा परिणाम देखने को मिला। यही नहीं इसके बैकग्राउंड म्यूजिक पर भी काफी मेहनत की गई दिखती है। धारावाहिक ‘सिंदूर की कीमत’ शहजाद शेख ने इसमें अपने किरदार अर्जुन को काफी प्रभावी ढंग से निभाया और उनकी जब कहानी में पहली बार एंट्री हुई तो उस सीन पर मौके पर मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाईं।

शहजाद शेख, वैभवी हैंकरे
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह’ और “कुबूल है” जैसे धारावाहिकों के बाद शहजाद शेख सिंदूर धारावाहिक ‘सिंदूर की कीमत’ में अर्जुन का एक दमदार किरदार कर रहे हैं। अर्जुन एक खिलाड़ी है, एक प्रेमी है और एक तेज वकील भी है। धारावाहिक ‘सिंदूर की कीमत’ पति पत्नी के नाजुक रिश्ते की अहमियत पर आधारित है।

सिंदूर की कीमत
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

धारावाहिक ‘सिंदूर की कीमत’ के पहले एपिसोड ने ही इसके आगे की कहानी की धारा भी तय कर दी है। पहले एपिसोड में ही तमाम इमोशंस का जिस तरह मिश्रण किया गया है वह प्रशंसनीय दिखा। ड्रामा, रोमांस, थ्रिल और एक अच्छी कहानी। सोने पर सुहागा रहे इसके संवाद, जैसेकि, “प्यार को रोज़ बेचा खरीदा जाता है” और “सर को, प्यार से इतनी नफरत क्यों है?”

शहजाद शेख, वैभवी हैंकरे और प्रतीक चौधरी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

धारावाहिक में मिश्री का रोल कर रहीं वैभवी हैंकरे को भी इस स्क्रीनिंग के दौरान खूब तारीफ मिली। अर्जुन और मिशअरी की जोड़ी और इनके बीच दिख रही कमाल की केमिस्ट्री पर भी लोगों ने खूब सकारात्मक टिप्पणियां कीं। धारावाहिक को देखते हुए लोगों की कई बार आंखें भी नम होती दिखीं। वैभवी हैंकरे के मुताबिक, बतौर लीड एक्ट्रेस यह उनका पहला टीवी धारावाहिक है। वह इस शो और अपने किरदार मिश्री को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

सिंदूर की कीमत
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

धारावाहिक ‘सिंदूर की कीमत’ में शहजाद शेख, वैभवी हैंकरे और प्रतीक चौधरी के अलावा दादी का रोल माधवी गोगाटे, अर्जुन की बुआ का रोल अशिता धवन कर रही हैं। अर्जुन के पिता की भूमिका में अमित कौशिक हैं तो अर्जुन की मां बनी हैं जसविंदर गार्डनर। अर्जुन के चाचा का किरदार विजय सिंह कर रहे हैं वहीं मिश्री की मम्मी राजश्री रानी बनी हैं। प्रेरणा शर्मा इस धारावाहिक में निगेटिव रोल में नज़र आएंगी। 

Source link

Click to comment

Most Popular