Entertainment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: आत्माराम भिड़े की पत्नी माधवी उर्फ सोनालिका जोशी जीती हैं लग्जरी लाइफ, करोड़ों की हैं मालकिन

Posted on

सोनालिका जोशी
– फोटो : Instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। जेठालाल से लेकर दयाबेन और तारक मेहता, पोपट लाल सहित कई कलाकारों तक इस शो का हर किरदार घर-घर में मशहूर है। इन सभी किरदारों और कलाकारों की अपनी एक फैन फॉलोइंग हैं। इन्हीं किरदारों में से एक लोकप्रिय किरदार हैं गोकुलधाम सोसाइटी के सेकेट्री आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी भिड़े का। जो इस शो में एक अच्छी हाउस वाइफ होने के साथ-साथ घर से ही आचार-पापड़ का बिजनेस भी करती हैं।

असल जिंदगी में भी माधवी हैं बिजनेस वूमेन

माधवी भिड़े का किरदार घर-घर में मशहूर है और इस किरदार में जान फूंकी है अभिनेत्री सोनालिका जोशी ने। सोनालिका शुरुआत से ही सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ जुड़ी हुईं हैं और वो इस परिवार का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। सीरियल में वो अपने मराठी अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं और इसी के साथ शो में उनका आचार और पापड़ का बिजनेस भी बहुत ही मशहूर है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की रील लाइफ की तरह ही असल जिंदगी में भी माधवी उर्फ सोनालिका एक सफल बिजनेस वूमेन हैं।

सोनालिका जोशी
– फोटो : Instagram

अपने बिजनेस से कमाती हैं करोड़ों रुपये

सोनालिका अपने बिजनेस से करोड़ों रुपये कमाती हैं। दरअसल वो अभिनय करने के साथ-साथ पिछले कई सालों से अपना डिजाइनिंग का बिजनेस संभाल रही हैं। अपने इस बिजनेस से वो करोड़ों रुपये कमाती हैं। इस शो में सोनालिका भले ही माधवी भिड़े के रूप में मिडिल क्लास महिला का किरदार निभाती हैं। लेकिन अपनी असल जिंदगी में सोनालिका जोशी करोड़ों की मालकिन हैं और एक लग्जरी लाइफ जीते हैं।

सोनालिका जोशी
– फोटो : Instagram

पॉश इलाके में हैं 3 बीएचके फ्लैट

वो अपने डिजाइनिंग काम के अलावा वो शोज और स्पॉन्सर्स से भी पैसे कमाती हैं। सोनालिका जोशी ने  हाल ही में 3 बीएचके का फ्लैट खरीदा था। सोनालिका जोशी अपने इस फ्लैट को खरीदने से पहले सोनालिका पति समीर जोशी और बेटी के साथ 1 बीएचके के फ्लैट में रहती थीं।

सोनालिका जोशी
– फोटो : Instagram

वास्तु में करती हैं यकीन

सोनालिका ने बताया कि वो वास्तु में बहुत ही यकीन करती हैं इसलिए उन्होंने अपने घर में हर चीज उसी अनुसार करवाई है। बता दें कि आलीशान घर के अलावा सोनालिका जोशी कई महंगी गाड़ियों की भी मालकिन हैं। उनके पास गाड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है। सोनालिका के पास 18 लाख की MG Hector, Swanky Maruti और टोयोटा इटियॉस जैसी महंगी गाड़ियां हैं।

सोनालिका जोशी
– फोटो : Instagram

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

सोनालिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वो अक्सर अपने पति समीर जोशी और बेटी आर्या जोशी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं। इसके अलावा वो सेट से और अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें भी अपने प्रशंसकों के लिए साझा करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है।

Source link

Click to comment

Most Popular