Entertainment

अगर तुम साथ हो…: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की फोटो, अनुष्का के कमेंट ने लूटी महफिल

Posted on

विराट कोहली-अनुष्का शार्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट और वनडे कप्तान विराट कोहली ने हाल में ही अपनी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो को साझा किया है। इस फोटो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नदी के किनारे चट्टानों पर बैठे हुए नजारों का लुफ्त उठा रहे हैं। मानों दोनों ही इस खूबसूरत नजारे को हमेशा के लिए अपनी यादों में कैद कर लेना चाहते हों। इस तस्वीर में दोनो पीठ किए हुए बैठे हैं। दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है और फोटो थोड़ी दूर से क्लिक की गई है। ये पहला मौका नहीं है जब दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो शेयर किया हो। इससे पहले भी विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए पोस्ट लिखते देखे गए हैं। इस तस्वीर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।


इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा ‘अगर तुम मेरी तरफ हो तो मैं किसी भी जगह पर घर पर ही हूं।’ इस पर अनुष्का शर्मा के मजेदार रिप्लाई किया है। अनुष्का ने कमेंट करते हुआ लिखा, ‘ये अच्छी बात है क्योंकि तुम घर पर कम ही रहते हो।’ 

इस फोटो पर अब तक 37 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यही नहीं लोगों ने इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स भी किए हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2017, 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। जिसके बाद 11 जनवरी 2021 को दोनों की बेटी वामिका का जन्म हुआ। दोनों ने अब तक अपनी बेटी की तस्वीर को साझा नहीं किया है। दरअसल, वह अपनी बेटी को सुर्खियों से दूर ही रखना चाहते हैं। 



Source link

Click to comment

Most Popular