Entertainment

Video: शिल्पा शेट्टी ने मनोज मुंतशिर को सिखाया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

Posted on

फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। शो में वह बतौर जज नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके अलग-अलग रूप भी देखने को मिल रहे हैं। शो में कभी वह प्रतिभागियों को योग सिखाती हैं तो कभी वह डांस टीचर बन जाती हैं। आए दिन शो से जुड़े उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह शो के जज मनोज मुंतशिर और बादशाह के डांस के गुर सिखाती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

यह बात तो लोगों को पता ही है कि मनोज मुंतशिर और डांस का दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। लेकिन शिल्पा के स्टेज पर आते ही मनोज के पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं। शिल्पा मनोज को आसान स्टेप बताती हैं जिसे वह आराम से सीख जाते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद इंस्टाग्राम पर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शंस आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि इस हफ्ते शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर इस शो में अपनी फिल्म जर्सी का प्रमोशन करते नजर आएंगे। शाहिद और मृणाल के शो से जुड़े कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं। बीते दिन शाहिद कपूर का एक फनी वीडियो खूब पसंद किया गया था जिसमें वह और मृणाल ठाकुर शिल्पा शेट्टी के साथ ‘तू मेरे अगल बगल’ गाने पर डांस कर रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने लंबे समय के बाद फिल्म हंगामा 2 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक किया था। यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। इस फिल्म के बाद वह जल्द ही फिल्म निकम्मा में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। इस फिल्म का निर्देशन साबिर खान कर रहे हैं।



Source link

Click to comment

Most Popular