Entertainment

Video: तस्वीर खींचने पर भड़कीं जया बच्चन, फोटोग्राफर्स पर हुईं नाराज तो यूजर्स बोले- भाजपा को तो आपका श्राप लगा नहीं

Posted on

जया बच्चन के बारे में अक्सर यह खबरें सामने आती हैं कि उन्होंने कभी भाजपा सांसदों पर अपना गुस्सा निकाला तो कभी फोटो ले रहे फोटोग्राफर्स पर भड़कीं। आम लोगों से लेकर खास तक, सभी जानते हैं कि जया बच्चन को बहुत गुस्सा आता है। उन्हें तस्वीरें खिचवाना पसंद नहीं है। उन्हें अक्सर पैपराजी और फैंस पर फोटो गुस्सा होते देखा गया है। बीते दिनों भी कुछ ऐसा ही हुआ।

17 मार्च को जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का जन्मदिन था। इस मौके पर पार्टी रखी गई थी, जिसका हिस्सा बनने जया होटल पहुंची थीं लेकिन इसी दौरान कार में बैठी जया की जब फोटोग्राफर्स ने तस्वीरें लेने की कोशिश की तो उनका गुस्सा फूट पड़ा।

कैमरे की फ्लैशटाइट जब जया की आँखों पर पड़ी तो यह बात जया को पसंद नहीं आई और वह नाराज होती दिखीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोग्राफर्स का जया की फोटो क्लिक करना पसंद नहीं आ रहा। बीच में वो फोटोग्राफर्स से इशारों में पूछती हैं ‘क्या है..क्या है’? 

जया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने जया के वीडियो पर लिखा है, ये लेडी हमेशा इतने एटीट्यूड में क्यों रहती है? एक ने लिखा- पता नहीं अमित जी इन्हें कैसे झेलते हैं। एक ने लिखा- इन्हें इतना गुस्सा क्यों आता है। एक ने लिखा- मैडम भाजपा को तो आपका श्राप लगा नहीं।

एक शो में जब जया बच्चन की इस तरह के बर्ताव के बारे में जब करण जौहर ने श्वेता और अभिषेक से पूछा तो उनका जवाब चौंकाने वाला था। दोनों ने बताया – ‘जया बच्चन को claustrophobic है। यह एक ऐसी मानसिक स्थिति है जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है। उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई धक्का दे या फिर टच करे। इसके अलावा कैमरा का फ्लैश आंखों में पड़ने से भी उन्हें दिक्कत होती है।’



Source link

Click to comment

Most Popular