Entertainment

Video: जान्हवी कपूर का बोल्ड लुक देखकर फूटा लोगों का गुस्सा, सुनाई खरी-खोटी

Posted on

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं, जो अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड और सिजलिंग अवतार फैंस खूब पसंद करते हैं लेकिन कई बार जान्हवी अपनी बोल्डनेस की वजह से लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्रा के आउटफिट देखकर लोग भड़क गए हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं, कई लोगों ने जान्हवी की तुलना उर्फी जावेद से भी की है। 

दरअसल, बीती रात जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर और दोस्त शनाया कपूर के साथ डिनर करने एक रेस्टोरेंट पहुंचीं। इस दौरान जान्हवी कपूर बेहद ही खूबसूरत जंप सूट में नजर आईं, जो बैकलेस था। जान्हवी इस आउटफिट में काफी सुंदर और बोल्ड लग रही थीं। लेकिन फैंस को जान्हवी का ये अवतार कुछ खास पसंद नहीं आया, जिस वजह अब हर कोई उन्हें बुरा-भला कह रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर एक बिल्डिंग से बाहर आती हैं और फिर वह अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं।   

जान्हवी कपूर के इस वीडियो पर यूजर्स भारी संख्या में कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने जान्हवी के इस लुक को देखने के बाद उर्फी जावेद का सपोर्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘सब उर्फी जावेद के पीछे पड़े हैं। ये बहुत अच्छे आउटफिट पहनती है क्या?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसको कपड़े पहने की तमीज नहीं है क्या।’ वहीं, एक यूजर ने जान्हवी की तुलना उर्फी जावेद से करते हुए लिखा, ‘उर्फी जावेद का टॉप क्लास वर्जन।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी के पास कई फिल्में हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। सिद्धार्थ सिंह गुप्ता द्वारा निर्देशित यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसके अलावा जान्हवी करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में दिखाई देंगी और वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में भी नजर आने वाली हैं। 

Source link

Click to comment

Most Popular