Entertainment

Shabaash Mithu: इस दिन रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिट्ठू, राजकुमार राव की 'बधाई दो' से होगा मुकाबला

Posted on

शाबाश मिट्ठू
– फोटो : @Viacom18Studios/twitter

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। इस बार तापसी फिर से अपनी अपकमिंग फिल्म में एक नए रूप में नजर आने वाली हैं। उनकी नई फिल्म ”शाबाश मिट्ठू” की शूटिंग पूरी हो चुकी है और उसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इस बार फिल्म में तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन ”मिताली राज” की भूमिका निभाती नजर आएंगी। शाबाश मिट्ठू 04 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

tapsee pannu
– फोटो : instagram

वायकॉम 18 स्टूडियोज ने ट्वीट कर दी रिलीज डे की जानकारी

शाबाश मिट्ठू की रिलीज डेट की जानकारी वायकॉम 18 स्टूडियोज ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। वायकॉम स्टूडियोज ने ट्वीट करते हुए लिखा। एक लड़की ने अपने बैट से विश्व रिकॉर्ड और सभी रूढ़ियों को तोड़ दिया हैप्पी बर्थडे मिट्ठू। आपको बता दें कि आज मिताली राज का बर्थडे है। शाबाश मिट्ठू को वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है तो वहीं इस फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है।

मिताली राज
– फोटो : ESPN

”मिताली राज” की बायोपिक है ”शाबाश मिट्ठू”

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ”शाबास मिट्ठू” भारतीय महिला टेस्ट और वनडे टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है। फिल्म के पोस्टर में तापसी पन्नू भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस में नजर आ रही हैं। सर पर गोल टोपी और हाथों में बैट लेकर शॉट लगाते हुए उनका लुक बहुत शानदार लग रहा है। मिताली राज ने वायकॉम 18 स्टूडियोज के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कहा, ”बर्थडे पर इस ब्लॉकबस्टर गिफ्ट के लिए थैंक्यू। ”

 

tapsee pannuq
– फोटो : instagram

तापसी पन्नू के अलावा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ये सितारे-

फिल्म शाबास मिट्ठू में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं जबकि इस फिल्म में एक्टर विजय राज, अजीत अंधरे और एक्ट्रेस प्रिया एवन भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।

राजकुमार राव की फिल्म बधाई दो की रिलीज डेट
– फोटो : rajkummar_rao/instagram

”बधाई दो” से होगा मुकाबला-

राजकुमार राव की फिल्म ‘बधाई दो’ की नई रिलीज डेट भी आ चुकी है। पहले ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म भी  04 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। ऐसे में फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू और बधाई दो’ एक दूसरे के सामने होंगी। आपको बता दें कि राजकुमार राव की फिल्म ‘बधाई दो’ आयुष्मान खुराना की बधाई हो का सीक्वल है।

Source link

Click to comment

Most Popular