Entertainment

Bigg Boss 15: जंग के मैदान में बदला 'टिकट टू फिनाले' टास्क, निशांत भट्ट से भिड़ीं शमिता शेट्टी, बोलीं- भाड़ में जा…

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और अब इस रियलिटी शो को दो हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया है, जिसके बाद घर में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब बवाल हो रहा है। घर में टिकट टू फिनाले की रेस फिर से शुरू हो गई है। ऐसे में जो भी कंटेस्टेंट्स टिकट टू फिनाले जीत नहीं पाए हैं उन्हें एक बार फिर फिनाले वीक में जगह बनाने का मौका मिला है। बुधवार के एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के बीच साइकिल शॉप का टास्क हुआ, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। वहीं, अब अपकमिंग एपिसोड में ये टास्क एक जंग के मैदान का रूप लेता हुआ नजर आएगा। टास्क के दौरान शमिता शेट्टी की निशांत भट्ट से लड़ाई होती हुई नजर आएगी, जो इस टास्क की संचालक हैं। इसके अलावा, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश की भी लड़ाई होगी।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट दोनों ही लंबे समय से दोस्त हैं। बिग बॉस की जर्नी दोनों ने ओटीटी में शुरू की थी लेकिन अब दोनों की दोस्ती में कड़वाहट आ गई है। अपकमिंग एपिसोड में टास्क के दौरान दोनों लड़ते नजर आएंगे। इतना ही नहीं, निशांत और शमिता एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाते हैं। शमिता निशांत को भाड़ में जाने की बात तक कह देती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टास्क के दौरान रश्मि देसाई और निशांत भट्ट के बीच किसी बात को लेकर बहस हो जाती है। इसी बीच टास्क की संचालक शमिता शेट्टी आगे आती हैं और वह कहती हैं कि रश्मि पहले जाएगी। इस पर निशांत भट्ट भड़क जाते हैं। निशांत कहते हैं कि ये आप तय नहीं करेंगी कि कौन पहले जाएगा। निशांत की ये बात शमिता को भी पसंद नहीं आती।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

निशांत और शमिता के बीच काफी ज्यादा बहस होती है और इसी बीच शमिता निशांत से कहती हैं कि तुझे खेलना है तो खेल, वरना भाड़ में जा। इसके बाद शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की लड़ाई भी हो जाती है, जो शमिता के एक फैसले की वजह से होती है। इस टास्क को करण कुंद्रा फिर से रद्द कराने की बात करते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टिकट टू फिनाले में शमिता और निशांत के बाद तेजस्वी प्रकाश की प्रतीक सहजपाल से भी लड़ाई हुई है। टास्क में प्रतीक तेजस्वी को साइकिल का एक पार्ट लगाने से रोकते हैं और इस पर तेजस्वी गुस्सा हो जाती हैं। इसके बाद दोनों के बीच काफी ज्यादा बहस होती है। बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है, जिसमें खूब सारी लड़ाई देखने को मिलेगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: