Entertainment

Bharti Singh: इस दिन मां बनेंगी भारती सिंह, डांस करते हुए फैंस के साथ शेयर की डिलीवरी डेट

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने बीते साल ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अपनी प्रेग्नेंसी की खबर के बाद से ही भारती आए दिन फैंस के साथ अपने इस सफर से जुड़े अनुभव साझा करती रहती हैं। इसी बीच अब अभिनेत्री ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि वह अप्रैल के पहले सप्ताह में मां बनने वाली हैं।

हाल ही में भारती पैपराजी से बात करती नजर आईं। इस दौरान भारती बात करते हुए ढोल की थाप पर थिरकते भी नजर आ रही हैं। भारती के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

वीडियो में भारती पास में हो रही एक शादी में बज रहे ढोल की थाप में थिरकती नजर आ रही हैं। इस दौरान भारती अपने पास खड़े एक व्यक्ति को मास्क पहनने के लिए भी कहती हैं। इसके बाद पैपराजी इशारों में ही उनसे उनकी डिलीवरी डेट के बारे में पूछते हैं। इस पर भारती कहती हैं भाई अप्रैल के पहले हफ्ते में आप सब कभी भी मामा बन सकते हैं।


भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बीते साल दिसंबर में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को जानकारी दी थी। भारती ने अपने यूट्यूब चैनल एलओएल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी। हम मां बनने वाले हैं नाम के इस वीडियो में हर्ष भी अभिनय करते नजर आए थे।

 


इससे पहले भारती ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं। उन्होंने बताया कि मैंने हर दूसरे दिन योगा करना शुरू कर दिया है। सच कहूं तो मैं सिजेरियन से बहुत डरती हूं। मैंने सुना है कि इसके बाद बहुत दर्द होता है और मैं एक कामकाजी मां हूं, इसलिए आगे कोई जटिलता नहीं चाहती। मैं बहुत मेहनत कर रही हूं और डॉक्टर के सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रही हूं ताकि नॉर्मल डिलीवरी हो सके।


वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले रियलिटी शो हुनरबाज को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में मिथुन चक्रवती, परिणीति चोपड़ा और करण जौहर बतौर जज नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भारती द कपिल शर्मा शो के कलाकारों में से भी एक हैं।

 


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: