Entertainment

सोशल मीडिया: दिशा पाटनी ने शेयर की हॉट बिकिनी फोटो, यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

Posted on

दिशा पाटनी
– फोटो : Instagram/dishapatani

बॉलीवुड की बोल्ड और ब्यूटिफुल एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक हॉट बिकिनी फोटो शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, मिसिंग…।  दिशा पाटनी की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

दिशा पाटनी
– फोटो : इंस्टाग्राम

दिशा पाटनी ने अपनी यह बोल्ड तस्वीर समुद्र किनारे से शेयर की है जिसमें वह हॉट लग रही हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी इस तरह की तस्वीर शेयर कर रही हों, वह अक्सर पूल और बीच से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसलिए उन्हें ‘वाटर बेबी’ भी कहा जाता है।

 

दिशा पाटनी का ग्लैमरस लुक
– फोटो : Instagram/dishapatani

दिशा पाटनी ने अपनी इस बिकिनी तस्वीर पर मिसिंग लिखते हुए फूल वाली इमोजी भी बनाई है। इस तस्वीर में वह प्रिंटेड स्विमवियर में दिख रही हैं। इस तस्वीर से साफ है कि वह समुद्र तट को याद कर रही थी, तभी उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए मिसिंग लिखा है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि मुंबई में होते हुए उनका दिल बीच डेस्टिनेशन पर ही अटका हुआ है।

दिशा पाटनी का ग्लैमरस लुक
– फोटो : Instagram/dishapatani

दिशा पाटनी की इस तस्वीर को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।  वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर रिप्लाई करते हुए कहा कि अगर गर्मी हो रही है, तो ठंडा पानी डाल ले। दिशा पाटनी के एक प्रशंसक ने तो उन्हें स्वर्ग से उतरी हुई परी ही बता डाला। 

दिशा पाटनी अक्सर समुद्र के किनारे से अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बीच से एक पानी में चलने वाला एक वीडियो शेयर किया था। इससे पहले उन्होंने बीच में लेटे हुए एक बिकिनी तस्वीर शेयर की थी।



Source link

Click to comment

Most Popular